न्यूफ़ेक्स मलेशिया का नक्शा


न्यूफोरेक्स से संबद्ध प्रोग्राम आकर्षित ग्राहक के प्रत्येक व्यापार से फैलकर 50 से ऊपर आओ कॉपीराइट 2014-2017 NewForex। सर्वाधिकार सुरक्षित। वित्तीय साधनों के साथ मार्जिन ट्रेडिंग विभिन्न बाजार, मुद्रा, आर्थिक, राजनीतिक, वाणिज्यिक और अन्य जोखिमों से जुड़ा है और हमेशा लाभ नहीं लाती है। वित्तीय साधनों में निवेश को निवेश के क्षेत्र में व्यापक ज्ञान और पर्याप्त अनुभव के साथ-साथ वित्तीय साधनों की प्रकृति और जटिलता की समझ, निवेश की मात्रा का निर्धारण करने और इसके साथ जुड़े जोखिमों का आकलन करने की आवश्यकता है, यह पूरी तरह से जागरूक होना आवश्यक है। एक कॉल ऑर्डर करें हमारा मैनेजर आपको शीघ्र ही संपर्क करेगा न्यूफ्फोरेक्स न्यू ब्रोकर को औसत ट्रेडिंग परिस्थितियों और अपतटीय पंजीकरण के साथ। बहुत सारे बोनस का मतलब है कि यह आम तौर पर बाल्टी की दुकान है जो कुछ ग्राहकों को विज्ञापन के माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश करता है इसलिए मैं आपको ठोस लाइसेंस के साथ असली एसटीपीईएन ब्रोकर की तलाश करने की सलाह देता हूं। अगर आपको पता नहीं है कि आपके लिए सबसे अच्छा दलाल कैसे चुनना है, तो मुझे स्काइप में जोड़ें, मैं अपना अनुभव साझा करने के लिए तैयार हूं। टैग्स: न्यूफोरेक्स की समीक्षा कनाडा, नोलन एल। 6 साल कुल 2 साल इस ब्रोकर के साथ मैं 2 साल के लिए न्यूफोरेक्स के साथ व्यापार करता हूं और यहां तक ​​कि इस समय के दौरान एक प्रतिशत भी गायब नहीं हुआ। इसका वास्तविक प्लस विदेशी मुद्रा में खोना आसान है क्योंकि इसका स्थायी जोखिम लेकिन एक सुरक्षित और ईमानदार ब्रोकर खोजने के लिए इसकी महत्वपूर्ण है न्यूफोरेक्स बिल्कुल ठीक है। वे मशीन में रेत फेंकने की कोशिश न करते हैं। 8 साल के दौरान सबसे ज्यादा 8000 रुपये लौटाए गए थे। मुझे आधे से कम एक दिन में अपना पैसा मिला फायदे में - जब आप पंजीकरण करते हैं तो आपको 50 मिलते हैं। आप इसे काम करते हैं और एक अच्छा राशि वापस लेते हैं। मैंने ऐसा किया, फिर 460 जमा किया, दो सप्ताह का कारोबार किया और अपना बोनस और लाभ वापस ले लिया। टैग्स: न्यूफोरेक्स की समीक्षा हांगकांग, गॉर्डन ली 3 साल कुल मिलाकर 11 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं न्यूफ़ेन्ज के एक उपयोगकर्ता खाते पर एक बहुत सुविधाजनक प्रणाली है, आप कई व्यापारिक खातों को खोल सकते हैं। मैं 2014 से यहां व्यापार करता हूं। उनके पास अच्छा बोनस है और समर्थन जल्दी है। मैंने फर्स्ट स्ट्रीम और न्यू ग्रेड दोनों पर कारोबार किया। लीवरेज 1: 100 से 1: 700 से अच्छा है। 0 पीएपी से 2 पीईपी और बहुत से फिक्स्ड फैल एक और अच्छा मुद्दा यह है कि आप कई मुद्राओं, सेंट्स और यूरो सेंट्स में एसिटिउंट खोल सकते हैं। वे सिग्नल की सेवा और ट्रेडों की प्रतिलिपि, मुफ्त अंतरार्पण बाजार नवीकरण और तकनीकी विश्लेषण की पेशकश भी करते हैं। टैग: न्यूफोरेक्स ऑस्ट्रेलिया, जस्टिन केयूयू 12 महीने इस ब्रोकर के साथ कुल 8 महीने का नया विदेशी मुद्रा समीक्षा एक ईमानदार और विश्वसनीय दलाल है। Ive इस उद्योग में लगभग 1 वर्ष के लिए अपने व्यापार के साथ खुश था और मैंने उनकी दमदार सेवा की वजह से अत्यधिक अनुशंसा की थी टैग्स: न्यूफोरेक्स यूनाइटेड किंगडम की समीक्षा करता है, रॉन पी। 1,5 साल कुल 1 वर्ष 3 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं, मैंने बहुत समय पहले विदेशी मुद्रा के बारे में सीखा था, लेकिन आधे से साढ़े पहले ही अपने आप को व्यापार करने के बारे में सोचना शुरू कर दिया था। ब्रोकर के लिए मेरी खोज को न्यूफोरेक्स में रोक दिया गया क्योंकि मैंने इसके बारे में बहुत सी सकारात्मक समीक्षा देखी। अब मैं कह सकता हूं कि समीक्षा सही है। पहले मैंने एक डेमो खाता खोला, ट्यूटोरियल साहित्य डाउनलोड किया, वीडियो मिला। मैंने मौजूदा विदेशी मुद्रा विधियों और रणनीतियों का अध्ययन किया है। एक महीने के बाद मुझे लाभ मिलना शुरू हुआ, पहले छोटा था और उसके बाद मेरी जमा तीन गुना बढ़ गई। उसने मुझे प्रेरित किया, खाते पर 400 जमा किए। सबसे पहले मैं हार गया था लेकिन फिर से हासिल करना शुरू कर दिया। अब मैं ग्रेड पर व्यापार। इससे अधिक कमाई करने की अनुमति मिलती है अब मैं लगभग एक महीने में 1000 रुपये निकालता हूं। टैग्स: न्यूफोरेक्स की समीक्षा संयुक्त राज्य अमेरिका, रॉनी एस। 2 साल कुल 2 साल इस ब्रोकर के साथ रहते हैं, मैं अपनी प्रतिक्रिया लिखूंगा, उद्देश्य की कोशिश करूँगा। मेरा खाता संख्या 745678. न्यूफोरेक्स में प्रतिस्पर्धी फैलता है अलग-अलग खातों में, हर व्यापारी उसे और भी अधिक पसंद कर लेगा। न्यूफोटेक्स कई व्यापारियों को अपने खाते के खातों में आकर्षित करते हैं। मैंने उनके फोरम पर कुछ लोगों के साथ बातें कीं, उन्होंने मुझसे अलग कहानियों को बताया। विभिन्न आय के लोग एमटी 4 के रूप में कई दलालों की पेशकश जमा और निकासी तेजी से हैं मुझे वे पसंद हैं। टैग: न्यू ब्रोकर क्लाइंट और ग्राहक सेवा के लिए शानदार ब्रोकर टूल के साथ 3 महीने, 1 वर्ष कुल 3 महीने, 1 वर्ष, न्यूफ़ाउंड की समीक्षा करता है। अच्छा निष्पादन और अब तक मुझे कोई समस्या नहीं थी, और प्लेटफार्म उत्कृष्ट और समझने में आसान और तेज़ निष्पादन है। अत्यधिक सभी विदेशी मुद्रा प्रेमियों को सलाह देते हैं टैग: न्यूफ़ाउंड समीक्षा

Comments