स्कोपलीनो विदेशी मुद्रा कारखाना


Alpari. co. uk चर्चा फरवरी 2006 में शामिल की गयी स्थिति स्थिति: सदस्य 59 पदों में 8 वर्षों में मुझे लगता है कि मैं हर किसी का इस्तेमाल करता हूं एलओएल अल्पारी यू.के. ने शुरूआत की, जैसे कि रूसी अल्पारी से एक स्पिन बंद हुई, वे उसी चालक दल को चल रहे हैं, लेकिन ब्रिटेन के संस्करण के लिए लंदन में आधारित हैं। वे पूरी तरह से एफएसए विनियमित हैं। तार या यूके ऑनलाइन बैंकिंग द्वारा किया जाने वाला पैसा मूलतः अगले दिन है। आउट को फैक्स की आवश्यकता है उनके पास अब 5 अतिरिक्त सर्वर हैं जो अतिरेक के लिए अधिक है और लगभग किसी और को मैं खुदरा जानता हूं ताकि कनेक्शन ठोस हो। मैंने कभी उन 5 महीनों में किसी भी डाउनटाइम को नहीं देखा था। ट्रेड्स हमेशा 4 सेकंड के भीतर पूरी तरह से भरते हैं, जो कि ज्यादातर 2 और 3 सेकंड मेरे ईए लॉग के अनुसार होता है। पर्ची और requotes बहुत दुर्लभ हैं, यहां तक ​​कि प्रमुख समाचार मैं एनएफपी से पहले और बाद में 30 सेकंड तक स्केल कर सकता हूं शायद ही कोई और भी इस की अनुमति देगा। हालांकि वे राज्य फैलता है भिन्न हो सकते हैं मैं कभी नहीं देखता हूँ यह हमेशा 2 pips यूरो ठोस कदम। तकनीकी स्थिरता और वित्तीय एफएसए सुरक्षा के लिए मैं 910 देता हूं। मैं उत्तर वित्त भी देता हूं एक और एमटी 4 दलाल हूं, मैं तकनीकी रूप से 810 का उपयोग करता हूं, लेकिन साइप्रस में नकदी की सुरक्षा थोड़ी गहरी है। फिर requotes दुर्लभ हैं, समय के 2 पल यूरो 99 मैंने देखा कि यह एक बार बदल जाएगा। 15 ट्रेडों में से 1 के बारे में जानकारी देता है एनएफ़ मिनी लॉट पर व्यापार करेगा, हालांकि वे स्केलिंग करने के इच्छुक नहीं हैं। तार या ईगॉल्ड द्वारा खाते में वे सोने के अंदर और बाहर घंटे के भीतर स्पष्ट करते हैं। अल्पारी यूके अब माइक्रो लॉट्स की अनुमति देता है, जो 0.01 आदर्श ईए के लाइव परीक्षण के लिए बहुत अधिक नकदी को बिना जोखिम के लिए आदर्श है। उनके मंच के मुताबिक वे दोस्ताना दोस्त हैं। मैं पीई को नहीं लेता और 1 पिप के लिए जाना चाहता हूं, लेकिन मैं 5 से 20 पिप्स करता हूं और कोई भी शिकायत नहीं करता है। अमेरिका की तुलना में इन दोनों एमटी 4 दलालों का सबसे अच्छा मुझे पता है। यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं तो न्यू जर्सी में स्थित किसी के साथ काम करने के लिए श्रेष्ठ भाग्य। यदि आप यूके में हैं और व्यापार के लिए एक बॉट की आवश्यकता नहीं है, तो इसके बजाय अपने कर मुक्त होने के बजाय व्यापार फैलते हैं। आईगंडेक्स और बड़े भाई आईग्मार्कट आपको घर की कीमतों, तेल सोने से गेहूं और डंठल से कुछ भी व्यापार करने की अनुमति देगा। वे यूके में सबसे बड़ा हैं अब आईएम ने लंदन बैंकों को उत्कृष्ट तरलता समर्थन के साथ बताया। 2 पीई यूरो स्थान से आप 0.1 पीपी वेतन वृद्धि के लिए एक पर्ची और व्यापार नहीं देखेंगे और आप 1.45674 यूरो कहेंगे इसके मूल रूप से वायदा के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है कि प्रमुख समाचारों पर बुरा भरना अच्छा नहीं है कि मैं इसे 2 साल पहले कभी नहीं देखता हूं, उनके पास एक खाता था लेकिन पता होना कि भावी स्थान हर रात्रि में सभी पदों को बंद कर देता है और फिर से खोलता है। यह एक झटका है अगर आप नहीं जानते हैं कि ऐसा होने जा रहा है। IGindex आपको द्विआधारी दांव व्यापार करने के लिए नीचे सीढ़ी और पारंपरिक विकल्प साप्ताहिक और मासिक व्यापार करने की अनुमति देगा। व्यापार विकल्प एक नए नए जोखिम वाले जोखिम प्रणाली को खोलते हैं जो व्यापार स्थान पर हैं और एक को विकल्प का उपयोग करने की अनुमति देता है क्योंकि वे दूसरे खाते में भी अंतर्निहित जोखिम की रक्षा करने के लिए उपयोग किया जाना चाहिए। अर्थात् लघु यूरो 14 दिनों के लम्बे यूरो कॉल विकल्पों के साथ वायदा। हमारे अमेरिकी मित्रों के लिए हालांकि मुझे विश्वास नहीं है कि आप अपनी सट्टेबाजी के रूप में एक फैस्टबेट खाता खोल सकते हैं और अमेरिका और अलपारी यूके के लिए इस प्रकार अवैध रूप से यू.एस. खातों की अनुमति नहीं दे सकते जो आपको खुद को चेक करना है। 8 वर्षों में मुझे लगता है कि एलओएल अल्पारी यूके ने हर किसी का उपयोग किया था, जिसने रूसी अल्पारी से एक स्पिन ऑफ की शुरुआत की थी, वे उसी चालक दल को चल रहे हैं, लेकिन यूके संस्करण के लिए लंदन में आधारित हैं वे पूरी तरह से एफएसए विनियमित हैं। तार या यूके ऑनलाइन बैंकिंग द्वारा किया जाने वाला पैसा मूलतः अगले दिन है। आउट को फैक्स की आवश्यकता है उनके पास अब 5 अतिरिक्त सर्वर हैं जो अतिरेक के लिए अधिक है और लगभग किसी और को मैं खुदरा जानता हूं ताकि कनेक्शन ठोस हो। मैंने कभी उन 5 महीनों में किसी भी डाउनटाइम को नहीं देखा था। ट्रेड्स हमेशा 4 सेकंड के भीतर पूरी तरह से भरते हैं, जो कि ज्यादातर 2 और 3 सेकंड मेरे ईए लॉग के अनुसार होता है। पर्ची और requotes बहुत दुर्लभ हैं, यहां तक ​​कि प्रमुख समाचार मैं एनएफपी से पहले और बाद में 30 सेकंड तक स्केल कर सकता हूं शायद ही कोई और भी इस की अनुमति देगा। हालांकि वे राज्य फैलता है भिन्न हो सकते हैं मैं कभी नहीं देखता हूँ यह हमेशा 2 pips यूरो ठोस कदम। तकनीकी स्थिरता और वित्तीय एफएसए सुरक्षा के लिए मैं 910 देता हूं। मैं उत्तर वित्त भी देता हूं एक और एमटी 4 दलाल हूं, मैं तकनीकी रूप से 810 का उपयोग करता हूं, लेकिन साइप्रस में नकदी की सुरक्षा थोड़ी गहरी है। फिर requotes दुर्लभ हैं, समय के 2 पल यूरो 99 मैंने देखा कि यह एक बार बदल जाएगा। 15 ट्रेडों में से 1 के बारे में जानकारी देता है एनएफ़ मिनी लॉट पर व्यापार करेगा, हालांकि वे स्केलिंग करने के इच्छुक नहीं हैं। तार या ईगॉल्ड द्वारा खाते में वे सोने के अंदर और बाहर घंटे के भीतर स्पष्ट करते हैं। अल्पारी यूके अब माइक्रो लॉट्स की अनुमति देता है, जो 0.01 आदर्श ईए के लाइव परीक्षण के लिए बहुत अधिक नकदी को बिना जोखिम के लिए आदर्श है। उनके मंच के मुताबिक वे दोस्ताना दोस्त हैं। मैं पीई को नहीं लेता और 1 पिप के लिए जाना चाहता हूं, लेकिन मैं 5 से 20 पिप्स करता हूं और कोई भी शिकायत नहीं करता है। अमेरिका की तुलना में इन दोनों एमटी 4 दलालों का सबसे अच्छा मुझे पता है। यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं तो न्यू जर्सी में स्थित किसी के साथ काम करने के लिए श्रेष्ठ भाग्य। यदि आप यूके में हैं और व्यापार के लिए एक बॉट की आवश्यकता नहीं है, तो इसके बजाय अपने कर मुक्त होने के बजाय व्यापार फैलते हैं। आईगंडेक्स और बड़े भाई आईग्मार्कट आपको घर की कीमतों, तेल सोने से गेहूं और डंठल से कुछ भी व्यापार करने की अनुमति देगा। वे यूके में सबसे बड़ा हैं अब आईएम ने लंदन बैंकों को उत्कृष्ट तरलता समर्थन के साथ बताया। 2 पीई यूरो स्थान से आप 0.1 पीपी वेतन वृद्धि के लिए एक पर्ची और व्यापार नहीं देखेंगे और आप 1.45674 यूरो कहेंगे इसके मूल रूप से वायदा के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है कि प्रमुख समाचारों पर बुरा भरना अच्छा नहीं है कि मैं इसे 2 साल पहले कभी नहीं देखता हूं, उनके पास एक खाता था लेकिन पता होना कि भावी स्थान हर रात्रि में सभी पदों को बंद कर देता है और फिर से खोलता है। यह एक झटका है अगर आप नहीं जानते हैं कि ऐसा होने जा रहा है। IGindex आपको द्विआधारी दांव व्यापार करने के लिए नीचे सीढ़ी और पारंपरिक विकल्प साप्ताहिक और मासिक व्यापार करने की अनुमति देगा। व्यापार विकल्प एक नए नए जोखिम वाले जोखिम प्रणाली को खोलते हैं जो व्यापार स्थान पर हैं और एक को विकल्प का उपयोग करने की अनुमति देता है क्योंकि वे दूसरे खाते में भी अंतर्निहित जोखिम की रक्षा करने के लिए उपयोग किया जाना चाहिए। अर्थात् लघु यूरो 14 दिनों के लम्बे यूरो कॉल विकल्पों के साथ वायदा। हमारे अमेरिकी मित्रों के लिए हालांकि मुझे विश्वास नहीं है कि आप अपनी सट्टेबाजी के रूप में एक फैस्टबेट खाता खोल सकते हैं और अमेरिका और अलपारी यूके के लिए इस प्रकार अवैध रूप से यू.एस. खातों की अनुमति नहीं दे सकते जो आपको खुद को चेक करना है। जानकारी के लिए धन्यवाद। मैंने कभी अल्पारी की कोशिश नहीं की, लेकिन रुचि हो सकती है उनकी ग्राहक सेवा चैट बॉक्स रूसी में है, एमटी 4 डब्ल्यू अल्पारी रूसिया फ़ीड पर मेरी अलर्ट सही समय दिखाए हुए हैं, लेकिन एमटी 4 चार्ट संख्या 10:15 रूस के समय दिखाए जा रहे हैं। यह 4:15 बजे ईएसटी होगा, लेकिन अब यह 1: 00 बजे ईएसटी है जिसे मैं रूस के समय 9:30 से 18:30 के दौरान वापस देखने को कहा था, जो कि जाहिरा तौर पर 2:30 बजे ईएसटी है 11:30 am ईएसटी लेकिन मेरे चार्ट सभी जमे हुए हैं, और आज सुबह से मुझे लगता है कि आप पाएंगे कि बाजार बंद हैं। 8 वर्षों में मुझे लगता है कि एलओएल अल्पारी यूके ने हर किसी का उपयोग किया था, जिसने रूसी अल्पारी से एक स्पिन ऑफ की शुरुआत की थी, वे उसी चालक दल को चल रहे हैं, लेकिन यूके संस्करण के लिए लंदन में आधारित हैं वे पूरी तरह से एफएसए विनियमित हैं। तार या यूके ऑनलाइन बैंकिंग द्वारा किया जाने वाला पैसा मूलतः अगले दिन है। आउट को फैक्स की आवश्यकता है उनके पास अब 5 अतिरिक्त सर्वर हैं जो अतिरेक के लिए अधिक है और लगभग किसी और को मैं खुदरा जानता हूं ताकि कनेक्शन ठोस हो। मैंने कभी उन 5 महीनों में किसी भी डाउनटाइम को नहीं देखा था। ट्रेड्स हमेशा 4 सेकंड के भीतर पूरी तरह से भरते हैं, जो कि ज्यादातर 2 और 3 सेकंड मेरे ईए लॉग के अनुसार होता है। पर्ची और requotes बहुत दुर्लभ हैं, यहां तक ​​कि प्रमुख समाचार मैं एनएफपी से पहले और बाद में 30 सेकंड तक स्केल कर सकता हूं शायद ही कोई और भी इस की अनुमति देगा। हालांकि वे राज्य फैलता है भिन्न हो सकते हैं मैं कभी नहीं देखता हूँ यह हमेशा 2 pips यूरो ठोस कदम। तकनीकी स्थिरता और वित्तीय एफएसए सुरक्षा के लिए मैं 910 देता हूं। मैं उत्तर वित्त भी देता हूं एक और एमटी 4 दलाल हूं, मैं तकनीकी रूप से 810 का उपयोग करता हूं, लेकिन साइप्रस में नकदी की सुरक्षा थोड़ी गहरी है। फिर requotes दुर्लभ हैं, समय के 2 पल यूरो 99 मैंने देखा कि यह एक बार बदल जाएगा। 15 ट्रेडों में से 1 के बारे में जानकारी देता है एनएफ़ मिनी लॉट पर व्यापार करेगा, हालांकि वे स्केलिंग करने के इच्छुक नहीं हैं। तार या ईगॉल्ड द्वारा खाते में वे सोने के अंदर और बाहर घंटे के भीतर स्पष्ट करते हैं। अल्पारी यूके अब माइक्रो लॉट्स की अनुमति देता है, जो 0.01 आदर्श ईए के लाइव परीक्षण के लिए बहुत अधिक नकदी को बिना जोखिम के लिए आदर्श है। उनके मंच के मुताबिक वे दोस्ताना दोस्त हैं। मैं पीई को नहीं लेता और 1 पिप के लिए जाना चाहता हूं, लेकिन मैं 5 से 20 पिप्स करता हूं और कोई भी शिकायत नहीं करता है। अमेरिका की तुलना में इन दोनों एमटी 4 दलालों का सबसे अच्छा मुझे पता है। यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं तो न्यू जर्सी में स्थित किसी के साथ काम करने के लिए श्रेष्ठ भाग्य। यदि आप यूके में हैं और व्यापार के लिए एक बॉट की आवश्यकता नहीं है, तो इसके बजाय अपने कर मुक्त होने के बजाय व्यापार फैलते हैं। आईगंडेक्स और बड़े भाई आईग्मार्कट आपको घर की कीमतों, तेल सोने से गेहूं और डंठल से कुछ भी व्यापार करने की अनुमति देगा। वे यूके में सबसे बड़ा हैं अब आईएम ने लंदन बैंकों को उत्कृष्ट तरलता समर्थन के साथ बताया। 2 पीई यूरो स्थान से आप 0.1 पीपी वेतन वृद्धि के लिए एक पर्ची और व्यापार नहीं देखेंगे और आप 1.45674 यूरो कहेंगे इसके मूल रूप से वायदा के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है कि प्रमुख समाचारों पर बुरा भरना अच्छा नहीं है कि मैं इसे 2 साल पहले कभी नहीं देखता हूं, उनके पास एक खाता था लेकिन पता होना कि भावी स्थान हर रात्रि में सभी पदों को बंद कर देता है और फिर से खोलता है। यह एक झटका है अगर आप नहीं जानते हैं कि ऐसा होने जा रहा है। IGindex आपको द्विआधारी दांव व्यापार करने के लिए नीचे सीढ़ी और पारंपरिक विकल्प साप्ताहिक और मासिक व्यापार करने की अनुमति देगा। व्यापार विकल्प एक नए नए जोखिम वाले जोखिम प्रणाली को खोलते हैं जो व्यापार स्थान पर हैं और एक को विकल्प का उपयोग करने की अनुमति देता है क्योंकि वे दूसरे खाते में भी अंतर्निहित जोखिम की रक्षा करने के लिए उपयोग किया जाना चाहिए। अर्थात् लघु यूरो 14 दिनों के लम्बे यूरो कॉल विकल्पों के साथ वायदा। हमारे अमेरिकी मित्रों के लिए हालांकि मुझे विश्वास नहीं है कि आप अपनी सट्टेबाजी के रूप में एक फैस्टबेट खाता खोल सकते हैं और अमेरिका और अलपारी यूके के लिए इस प्रकार अवैध रूप से यू.एस. खातों की अनुमति नहीं दे सकते जो आपको खुद को चेक करना है। वाह, आप जैसे ध्वनि के साथ काम करते हैं। वैसे भी धन्यवाद, आपकी जानकारी बहुत उपयोगी है हाय, (1) पीएलएस अनुभवी व्यापारी के रूप में वर्ग होने का मुद्दा क्या है (2) एचएमआरसी क्या है (3) एफएसए या अन्य विनियामक निकायों (4) के साथ पंजीकृत होने पर मुझे एक सवाल खोलने पर यह प्रश्न पूछा गया था आय या पूंजी लाभ के रूप में अपने लाभ को वर्गीकृत करने का मुद्दा (5) कृपया कर के बारे में कुछ कहें आप पोस्ट का उत्तर देने में बहुत बढ़िया हैं Alnames। जाहिर है आप नाइजीरिया में और एक्सरो के रूप में जर्मनी में हैं मुझे संदेह है कि वह आपकी टैक्स प्रश्नों के साथ आपकी मदद कर सकता है। अनुपालन के कारणों से उन्हें यह पूछने की जरूरत है कि क्या आप एफएसए या उस भूमिका में पंजीकृत हैं, जो कि ब्याज के संघर्ष या बैंकिंग के कारण हो सकते हैं। यहां ब्रिटेन में कुछ कानून हैं और मैंने उन पर प्रशिक्षण किया था जब मैंने जेपी मॉर्गन के लिए काम किया था लेकिन वास्तव में बहुत याद रख सकते हैं, गूगल राजा है (4) आय या पूंजी लाभ के रूप में अपने लाभ को वर्गीकृत करने के मुद्दे के बारे में क्या होगा यदि आप यूके में रहते हैं तो केवल लागू होता है। आपको अपने देश के कर कानूनों को शोध करने की जरूरत है पीएलएस क्लास होने का मुद्दा क्या है क्योंकि अनुभवी व्यापारी अल्पारी कोई खाता नहीं खोलेंगे, जब तक कि आप विशेषज्ञ बॉक्स पर टिक नहीं करते हैं, फिर एफएसए के साथ कुछ करना अगर मुझे सही याद है कि यदि आपको विशेषज्ञ अल्पारी के तौर पर वर्गीकृत किया गया था तो उन्हें धनराशि को अलग करने की आवश्यकता नहीं थी (गलत हो सकता है) उसकी महिमायां राजस्व और रीति-रिवाज एक मार्केट मेकर से एसटीपी ब्रोकर की तलाश करना हमारे स्कापोपोलो वित्त की समीक्षा पढ़ें जब यह एक दलाल को चुनने की बात आती है अपने व्यापार सौदों को संभालने के लिए, बहुत से लोग चुनते हैं, प्रत्येक अपनी व्यक्तिगत सेवाओं की पेशकश करते हैं, यह काफी दुःस्वप्न हो सकता है मार्केट निर्माताओं, कोई डीलिंग डेस्क ब्रोकर, ईसीएन ब्रोकर, साथ ही एसटीपी ब्रोकर एक अच्छी तरह से यहाँ चर्चा की जा रही प्रसंस्करण ब्रोकर के माध्यम से एक सीधे होने जा रहा है। और अगर यह आप की तरह है तो हमारी स्पीपपोर्नो फाइनेंस समीक्षा को पढ़ते रहें। स्कोपलोिनो फाइनेंस साइप्रस इनवेस्टमेंट फर्म है जो साइज़ के लाइसेंस और विनियमित है। यह उन ग्राहकों के लिए सेवाएं प्रदान करता है जो काउंटर बाजारों और एक्सचेंजों पर विदेशी मुद्रा, सीएफडी और अन्य में भाग लेना चाहते हैं। स्कोपपोलिको भी एमआईएफआईडी के अनुसार चल रहा है, और ब्रिटेन, जर्मनी, हंगरी, पोलैंड, स्वीडन और रोमानिया सहित कई अन्य देशों में मान्यता प्राप्त वित्तीय सेवा प्रदाता है। ट्रस्टेड फॉरेक्स ब्रोकर्स स्कोपल्लीनो फाइनेंस के व्यापार के लिए स्कोपलोिनो फाइनेंस ऑफ़र किस प्रकार के उपकरण प्रदान करते हैं स्पीपोलिनो फाइनेंस व्यापारियों को विदेशी मुद्राओं, स्पॉट मेटल्स, सीएफडी इंडेक्स और कमोडिटीज, साथ ही सीएफडी बॉन्ड सहित व्यापार के लिए चुनने के लिए कई अलग-अलग परिसंपत्ति प्रदान करता है। एमटी 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हुए दोनों बड़े और छोटे मुद्रा जोड़े को कारोबार किया जा सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए उत्तोलन 100 से ऊपर है: 1, फैलते हुए 1.0 पिप्स जितना कम शुरू होता है हालांकि, हमें यह बताना चाहिए कि वे छोटी मुद्रा जोड़े के लिए 21 के रूप में उच्च के रूप में चढ़ सकते हैं। स्पॉट सोना और स्पॉट रजत भी स्पीपलिनो फाइनेंस द्वारा दिए गए कमोडिटीज पर कारोबार कर रहे हैं, सबसे तेज़ संभावित फैलाव पर। ट्रेडिंग स्टॉक इंडेक्स एक और विकल्प भी है, और इसमें कुछ प्रमुख अमेरिकी, यूरोपीय, एशियाई और ऑस्ट्रेलियाई बाजारों के सूचकांक शामिल हैं। सीएफडी भी कोको, तांबा, तेल, चीनी, कॉफी और कपास जैसी वस्तुओं के लिए उपलब्ध हैं। स्कापॉपिनो फाइनेंस मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेटाट्रेडर 4 तक पहुंच प्रदान करता है, अभी भी बाजारों के व्यापार के लिए उपलब्ध सबसे लोकप्रिय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्मों में से एक है, इसलिए आप में से बहुत सीखने में प्रसन्नता होगी कि स्कोपोलीनो फाइनेंस भी इसे पेश करता है। एमटी 4 सभी स्तरों के व्यापारियों को निम्नलिखित लाभ प्रदान करता है: आपके ट्रेडिंग खाते का पूरा प्रबंधन बाज़ार में 50 से अधिक व्यापारिक संकेतक, जो कि बाजारों और व्यापारिक पैटर्नों के साथ-साथ प्रवेश और निकास के संकेतों के साथ-साथ संकेतों में सहायता करते हैं, बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रभावी सुरक्षा प्रणाली व्यापारियों को कई समय के फ्रेम से लाभ मिल सकता है दुनिया भर से और किसी भी डिवाइस से उपलब्ध बहुभाषी भाषा समर्थन यह एकमात्र व्यापार मंच उपलब्ध है, जो बिल्कुल हर स्वाद के अनुरूप नहीं है। स्कोपलोिनो फाइनेंस केवल एक वास्तविक और डेमो खाता प्रदान करता है एक मानक ईसीएन खाता है जो व्यापारियों को विदेशी मुद्रा बाजार में सीधे व्यापार करने की क्षमता प्रदान करता है, और रास्ते में आने के लिए कोई डील डेस्क नहीं है। सर्वोत्तम संभव कीमतें दी जा सकती हैं, और व्यापारी और दलाल के बीच हित के संघर्ष में कोई समस्या नहीं है। सभी खरीद और बिक्री आदेश स्पष्ट रूप से एक खुली किताब में दिखाए जाते हैं, साथ ही सभी वित्तीय साधनों के लिए सुलभ मात्राएं भी। न्यूनतम जमा 500 है, जिसमें से 100: 1 तक का लाभ उठाना है स्प्रेड चल रहे हैं और प्रति आयोग के लिए प्रति देय कमीशन है I अनुरोध के साथ विशेषज्ञ सलाहकार की अनुमति है, लेकिन केवल 10 प्रति मिनट तक। सभी नवागंतुकों को यह जानने में प्रसन्नता होगी कि एक डेमो खाता है, ताकि वास्तविक पैसे को खतरे में डालकर आप सेवा और एमटी 4 प्लेटफॉर्म का अनुभव कर सकें। स्कापपोरीनो कई अन्य सहायक सेवाएं भी प्रदान करता है: वित्तीय साधनों की सुरक्षा और प्रशासन 8211 इसमें संरक्षकता और नकद संकट का प्रबंधन शामिल है निवेशकों के लिए क्रेडिट या ऋण 8211 एक से अधिक वित्तीय साधनों का व्यापार करने के लिए ग्राहकों को सक्षम करने के लिए वित्तीय विश्लेषण और निवेश अनुसंधान 8211 वित्तीय साधनों में लेन-देन के लिए आप शायद सोच रहे हैं कि क्या खाता खोलना आसान है या नहीं। यद्यपि कई अन्य दलालों की समीक्षा के रूप में कई तरीकों का समर्थन नहीं किया जा सकता है, हालांकि अभी भी एक औसत चयन है। अगर आप किसी भी शुल्क से बचने के लिए चाहते हैं, तो सबसे अच्छा तरीका बैंक के तार के साथ है। स्कोपलोनो फाइनेंस कई बैंकों के साथ बैंक खातों को बनाए रखते हैं ताकि आप अपने लिए सबसे उपयुक्त चुन सकें। वही बैंक तार के माध्यम से निकासी पर लागू होता है। Skrill एकमात्र ई-वॉलेट विधि समर्थित है, लेकिन इसमें 2.9 का प्रभार है क्रेडिट और डेबिट कार्ड की भी अनुमति है, लेकिन 2.5 का प्रभार भी है। ग्राहकों के पास व्यापारिक खातों के बीच धन स्थानांतरित करने का भी विकल्प होता है, जो आपके लिए एक से अधिक सक्रिय ट्रेडिंग खाता है, जो उपयोगी होगा। आपकी क्वेरी के आधार पर कई अलग-अलग ईमेल पतों के साथ संपर्क में रहना बहुत आसान है एक टेलीफोन नंबर, एक फैक्स नंबर, एक संपर्क फ़ॉर्म, साथ ही एक कॉल बैक के लिए अनुरोध करने का विकल्प भी है। हम थोड़ा निराश थे कि कोई भी लाइव चैट विकल्प नहीं था, शायद यह भविष्य के लिए योजना बना रहे हैं। स्कोपलोनो फाइनेंस कई वर्षों तक उद्योग में सक्रिय रहा है, जो कुछ दलालों की हम समीक्षा करते हैं, और अभी तक ऐसा कुछ नहीं कहा गया है कि वे आपका ध्यान देने योग्य नहीं हैं। वर्तमान में प्रतिस्पर्धा में से कुछ के रूप में प्रस्ताव पर ज्यादा कुछ नहीं है, लेकिन वे अभी भी बढ़ने के लिए काफी समय कमाते हैं। क्या सूचना उपयोगी था स्पीपपोर्नो फाइनेंस रिव्यू

Comments